बिग बॉस में हुई शहनाज गिल-असीम रियाज की दोस्ती की शुरुआत, सामने आया वीडियो – Bigg boss shehnaaz gill sidharth shukla breakup asim riaz video goes viral tmov

0
33

बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच एक बार फिर दूरियां बढ़ गई हैं. शहनाज और सिद्धार्थ की दूरियां बढ़ने का मुख्य कारण है- पारस छाबड़ा और शहनाज गिल की दोस्ती. सिद्धार्थ शुक्ला इस लड़ाई के बाद शहनाज गिल पर तंज कस रहे थे, जिससे शहनाज काफी परेशान हो गई थीं और सभी घरवालों के सामने रोने लगी थीं.

अभी असीम रियाज और शहनाज गिल की बातचीत का एक वीडियो सामने आया है. इसमें असीम शहनाज को कहते हैं कि अगर उन्हें माहिरा शर्मा नहीं पसंद है तो उन्हें इसके लिए साफ कहना चाहिए. अब ऐसे में असीम की सलाह मानने के बाद शहनाज का गेम भी बदल जाएगा. नॉमिनेशन के दौरान, शहनाज को एक स्पेशल पावर दी गई थी, जिसमें उन्हें इस हफ्ते नॉमिनेट हुए आरती सिंह, पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला में से किसी एक को सुरक्षित करना था. सभी ने इसमें माहिरा का नाम लिया, लेकिन शहनाज ने अंत में फ्लिप मार दिया और आरती  सिंह को इससे सेफ कर दिया.

View this post on Instagram

#biggboss13 #bb13 #WeekendKaVaar #rashmidesai #mahirasharma #deepikakakkar #shehnazgill #shefalibagga #siddharthshukla #paraschhabra #biggboss #devoleena #biggboss13 #salmankhan #instadaily #anveshijain #abumalik #daljietkaur #colorstv #realityshow #asimriaz #ciddaya #koenamitra #artisingh #karanvohra #siddharthade #arhaankhan #KhesariLalYadav #ShefaliJariwala

A post shared by Biggbosskhabri (@mrkhabris) on

आमतौर पर शहनाज गिल और असीम रियाज दूर ही रहते हैं, लेकिन अब दोनों  के बीच बातचीत की ये शुरुआत जरूर कुछ नया मसाला लेकर आएगी. शो की शुरुआत में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज की अच्छी दोस्ती देखने को मिली थी, लेकिन धीरे-धीरे शो का रुख बदल गया और सिद्धार्थ-असीम दोनों दुश्मन बन गए.

शहनाज गिल घर की मजबूत सदस्यों में से एक हैं. हाल ही में बिग बॉस के घर से बेघर हुईं शेफाली बग्गा ने भी ये माना है. शेफाली से जब पूछा गया कि कौन इस बार बिग बॉस जीत सकता है तो उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला, पारस और शहनाज गिल का नाम लिया था. इसके अलावा शेफाली ने कहा था कि शहनाज, पारस और माहिरा की दोस्ती से बिल्कुल भी नहीं जलती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here