Delhi Election Result 2020: विशाल ददलानी बोले, देश के लिए सब अच्छा होगा – Delhi election result 2020 singer vishal dadlani supports aam aadmi party kejriwal predicts big win tweet tmov

0
6

दिल्ली विधानसभा चुनाव के परिणाम आने शुरू हो चले हैं. शुरुआती रुझानों से साफ हो चल रहा है कि जनता ने फिर एक बार आम आदमी पार्टी के पक्ष में जनादेश दिया है. उन्होंने फिर एक बार अरविंद केजरीवाल को सीएम बनाने का मन बना लिया है. अब हमेशा आम आदमी पार्टी के समर्थन में अपनी आवाज बुलंद करने वाले सिंगर विशाल ददलानी ने दिल्ली के परिणामों को देख बड़ी बात कह दी है.

विशाल ददलानी का ट्वीट

विशाल ददलानी ने अपने ट्विटर हैंडल पर आप के समर्थन में लिखा है ‘ हारे तो मेहनत करेंगे जीते तो और मेहनत करेंगे. मैं ये नतीजें नहीं देख सकता. काफी तनावपूर्ण लगता है. नतीजों के बाद मैं फिर मिलता हूं. मुझे उम्मीद है जो देश के लिए सबसे अच्छा होगा, वही देखने को मिलेगा. मैं अपने आम आदमी पार्टी के भाईयों और बहनों को कहना चाहता हूं कि आज जब हम जीत जाए तो आप विनम्र रहिएगा, जमीन से हमेशा जुडे रहिएगा. जय हिंद’.

Delhi Election Results 2020 Reaction LIVE: मनोज तिवारी बोले- नतीजे जो भी हों, जिम्मेदारी मेरी होगी

आप समर्थक हैं विशाल

अब विशाल ददलानी का ये ट्वीट हैरान नहीं करता है. ये पूरी दुनिया को पता है कि विशाल अरविंद केजरीवाल और उनकी राजनीति के काफी बड़े समर्थक हैं. उन्होंने कई मौकों पर पार्टी की मदद की है. याद दिला दें, जब दिल्ली चुनाव का प्रचार जोरों पर था, तब विशाल ददलानी भी मैदान में उतर आए थे. उन्होंने आप विधायकों के लिए वोट मांगे थे. ऐसे में विशाल का आम आदमी पार्टी के लिए ये ट्वीट करना लाजिमी हो जाता है.

तैयार हुई ‘विजय रथ’ की गाड़ी, थोड़ी देर में केजरीवाल करेंगे सवारी, Photos

अब बॉलीवुड और राजनीति का काफी गहरा रिश्ता देखा भी गया है. देश की राजनीति में कुछ हो और बॉलीवुड से प्रतिक्रिया ना आए ऐसा होता नहीं है. नागरिकता कानून इसका सबसे बड़ा उदाहरण है. उस एक कानून ने बॉलीवुड में दो फाड़ कर दिया था. कोई उस कानून का समर्थन कर रहा था तो कोई विरोध. स्वरा भास्कर से लेकर अनुराग कश्यप तक सभी ने उस मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखी थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here