Dhoni And Virat Fans Troll Matthew Parkinson On Social Media

0
14

मैथ्यू पार्किन्सन ने केपटाउन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले इंटरनेशनल वनडे में डेब्यू किया.

मैच में वह कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए.

नई दिल्ली: इंग्लैंड के स्पिनर मैथ्यू पार्किन्सन ने भारतीय कप्तान विराट कोहली और भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बारे में अपत्तिजनक ट्वीट किया था. जिसके बाद उनको सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. इंटरनेशनल वनडे में इंग्लैंड के 174वें खिलाड़ी के रूप में डेब्यू करने वाले मैथ्यू पार्किन्सन ने साउथ अफ्रिका के खिलाफ मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया.

उन्होंने 48 रन देकर एक भी विकेट नहीं लिया. मैच से पहले हाल ही में उन्होंने विराट कोहली और धोनी के लेकर कई आपत्तिजनक ट्वीट किए थे. विराट और धोनी के फैंस ने मैथ्यू पार्किन्सन के खराब प्रदर्शन पर उन्हे ट्रोल किया. बता दें कि मैथ्यू पार्किन्सन हाल ही में रवींद्र जडेजा के बारे में भी ट्वीट किया था. ट्वीट में उन्होंने कहा था कि रविंद्र जडेजा को बेटिंग करनी नहीं आती है.

मैच के बाद मैथ्यू पार्किन्सन ने अपने डेब्यू मैच को लेकर खुशी का इजहार किया था. उनकी ट्वीट पर विराट और धोनी के फैंस ने मैथ्यू पार्किन्सन को उनके पुराने ट्वीट याद दिलाए.

इसके अलावा ट्विटर पर एक फैन ने लिखा कि मैथ्यू पार्किन्सन ने हाल ही में 3 हजार ट्वीट डीलिट किए हैं. पहले उनके ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट की संख्या सात हजार सात सौ थी जो कि अब चार हजार पांच सौ रह गई है.

ये भी पढ़ें-

NRC-CAA लागू होने के बाद आज पहली बार असम जाएंगे पीएम मोदी, कोकराझार में करेंगे रैली

आज का राशिफल: कर्क राशि वालों के लिए लाभ का दिन है, वृश्चिक राशि वाले धैर्य से काम लें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here