OnePlus Concept One Phone Unveiled With A Disappearing Camera At CES 2020

0
11

लास वेगस में चल रहे दुनिया के सबसे बड़े टेक इवेंट CES 2020 में चीन की स्मार्टफोन कंपनी OnePlus ने अपना नया Concept One स्मार्टफोन पेश किया है. इस स्मार्टफोन में कंपनी ने गायब होने वाला ट्रिपल कैमरा सेटअप लगाया है, और इसी की वजह से यह फोन चर्चा में आ गया है. कंपनी ने इस फीचर को invisible camera डिजाइन कहा है.

OnePlus ने अपने डिजाइन और जबरदस्त फीचर्स की वजह से बाजार में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है. आपको बता दें कि यह कंपनी का पहला कॉन्सेप्ट स्मार्टफोन है और इस फोन के डिजाइन के लिए कंपनी ने ऑटोमोबाइल कंपनी McLaren के साथ साझेदारी की है.

इस बारे में कंपनी ने कहा है कि McLaren 720S स्पोर्ट्स कार के डिजाइन में भी इस तरह की तकनीक दी गई है. McLaren 720S स्पोर्ट्स कार का ग्लास रूफ पैनल रोशनी की मात्रा को अपने हिसाब से एडजस्ट कर सकता है.

कंपनी के इस कॉन्सेप्ट वन स्मार्टफोन में ग्लास और लेदर दोनों का इस्तेमाल किया गया है. और यह दिखने में बेहद प्रीमियम भी नजर आता है. OnePlus ने इसके डिजाइन को काफी हद तक OnePlus 7T Pro के जैसा ही रखा है.

ऐसे गायब होता है कैमरा

OnePlus ने इस फोन में कलर-शिफ्टिंग ग्लास टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है, और इस टेक्नॉलजी का इस्तेमाल कार और प्लेन में किया जाता है, यह टेक्नोलॉजी कैमरे को सॉलिड ब्लैक में चेंज कर देती है  जिससे कैमरा छिप जाता है. OnePlus के मुताबिक इस प्रक्रिया में सिर्फ 0.7 सेकेंड का टाइम लगता है. जो कैमरे ऐप को खुलने में लगने वाले समय से भी कम है. आपको बता दें कि यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन है जिसमें इस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल हुआ है.

आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन 5G सपोर्ट के साथ आएगा. इसका डिजाइन एकदम अलग है लेकिन इसमें बाकी सबी फीचर्स OnePlus के McLaren वाले ही होंगे. हांलाकि कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है.

यह भी पढ़े

Vivo S1 Pro भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और खास फीचर्स

Toreto Bash ब्लूटूथ स्पीकर भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Published: 08 Jan 2020 09:11 PM

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here