Video: जिम से लौट रही थीं सारा अली खान, अनजान शख्स ने धोखे से हाथ पकड़कर चूमा | Sara Ali Khan shocked when man kissed her hand video got viral | entertainment – News in Hindi

0
20

Video: जिम से लौट रही थीं सारा अली खान, अनजान शख्स ने धोखे से हाथ पकड़कर चूमा

सारा अली खान

सारा अली खान (Sara Ali Khan) रोज की तरह जिम से लौटते वक्त फोटोग्राफर्स के लिए प्यार से पोज दे रही थीं, तभी एक शख्स की हरकत ने सारा को बुरी तरह डरा दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated:
    January 9, 2020, 10:29 PM IST

मुंबई. सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर जिम जाते और लौटते वक्त फोटोग्राफर्स को फोटो खींचने का मौका देती हैं. वो अक्सर जाते वक्त फोटोग्राफर्स का सम्मान करते हुए नमस्ते करते हुए फोटो क्लिक कराना पसंद करती हैं. लोगों से बेहद प्रेम से मिलने के लिए अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल होती हैं. लेकिन एक शख्स की हरकत ने उनकी आम लोगों से सहजता से मिलने की आदत को बदल सकती है.

विरल बयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें सारा अपने जिम से लौटती हैं. इसके बाद अपने कार की ओर बढ़ जाती है. इस दौरान वो लगातार फोटोग्राफर्स का हाथ हिलाकर अभिवादन भी कर रही हैं. वीडियो में सारा अली खान क्रॉप-टॉप में नजर आ रही हैं. फोटोग्राफर्स उनसे पूछते हैं कि वो कैसी हैं. जवाब में वो कहती हैं, बस, आप कैसे हो? जब वो अपनी गाड़ी में बैठने जाती हैं तभी कुछ लोग गुजारिश करते हैं कि वो कुछ और तस्वीरें क्लिक कराएं. साथ ही कुछ युवा उनके करीब सेल्फी लेने भी पहुंच जाते हैं. इसी दौरान एक शख्स उनके हाथ मिलाने की दरख्वास्त करता है.

वीडियो में साफ दिख रहा है कि जब उस शख्स ने सारा से हाथ मिलाने की गुजारिश की तो वो पहले थोड़ा कतराईं. लेकिन बाद में अपने सरल स्वभाव के मुताबिक उन्होंने हाथ आगे बढ़ाकर उस शख्स से हाथ मिला लिया. लेकिन तभी मौका पाकर उस शख्स ने झट से सारा का हाथ चूम लिया. शख्स की ये हरकत देखकर सारा दंग रह गईं. एक पल को समझ नहीं पाईं कि उन्हें क्या करना चाहिए. इतने में उनके सिक्यूरिटी के लोग वहां पहुंचे और उस शख्स को वहां से दूर किया.

यहां देखें कैसे अनजान शख्स ने धोखे से सारा अली खान का हाथ चूमा

इस वीडियो के सोशल मी‌डिया में आने के बाद सारा ही नहीं उनके फैंस भी अचंभित हैं. वीडियो पर एक फैन ने लिखा, ‘सारा बहुत ही सरल हैं. उनके साथ किसी को ऐसा बर्ताव नहीं करना चाहिए. अपनी सीमाओं को नहीं लांघना चाहिए. जिसने ये किया वो वाकई निंदा के लायक है.’ वहीं कई सारा के फैंस ने उन्हें बॉडीगॉर्ड रखने की सलाह दी. एक फैन ने कहा, ‘सारा बहुत ही आम लोगों की तरह रहती हैं. लेकिन ऐसे में लोगों को भी उनकी सीमाओं का ध्यान रखना चाहिए. जितनी जल्दी हो सके सारा आप सुरक्षा के इंतजाम कर लीजिए.’

यह भी पढ़ेंः दीपिका की फिल्म ‘छपाक’ की रिलीज रोकने की मांग, कोर्ट पहुंचीं लक्ष्मी की वकील

उल्लेखनीय है कि सारा अली खान के बारे में बात करते हुए कुछ दिनों पहले रोहित शट्टी ने बताया कि वो कितनी आम और तड़क-भड़क ना पसंद करने वाली लड़की हैं. रोहित शेट्टी ने बताया कि सिंबा में काम मांगने के समय सारा ने उन्हें कई बार मैसेज किया. जब एक दिन उन्होंने मुलाकात के लिए बुलाया तो अकेले आ गईं. जबकि उन्हें ऐसा लग रहा था कि वो सैफ-अमृता की बेटी हैं तो बड़े रुतबे में आएंगी और बॉडीगार्ड आगे-पीछे घूम रहे होंगे. लेकिन वो अकेले आईं और हाथ जोड़कर कहने लगीं कि उन्हें काम चाहिए.

यह भी पढ़ेंः Chhapaak Review: दीपिका पादुकोण की दमदार फिल्म, लोगों को भा गई ‘छपाक’

सारा हाल ही में अपने मालदीव की छुट्ट‌ियों से लौटी हैं. इन दिनों वो अपनी फिल्म ‘कुली नंबर 1’ को लेकर चर्चा में हैं. यह फिल्म साल 1995 की ‘कुली नंबर 1’ की रीमेक है. इसके अलावा वह इम्तियाज अली की ‘लव आजकल’ के सिक्वल में नजर आने वाली हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: January 9, 2020, 10:28 PM IST

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here